मां Maheep Kapoor के बाद अब बेटी Shanaya Kapoor भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

0
346
Shanaya Kapoor
मां Maheep Kapoor के बाद अब बेटी Shanaya Kapoor भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

कोरोना ने बॉलीवुड में एक बार फिर दस्तक दे दी हैं। हाल ही में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर कोरोना पॅाजिटिव पाई गई थी वहीं महीप कपूर (Maheep Kapoor) के कोविड पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। शनाया ने इस बात की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा कि “आज मेरी कोविड 19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे हल्के लक्षण है और मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। चार दिन पहले मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी,लेकिन दूसरी बार टेस्ट कराने पर ये पॉजिटिव आई है। मैं अपने डॉक्टर्स के दिए सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं। अगर आप में से कोई मेरे कॉन्टेक्ट में आया है तो प्लीज अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। सभी लोग सुरक्षित रहें”। वहीं 15 दिसंबर को करण जौहर ने शेयर किया कि वह कोविड-निगेटिव हैं। हालांकि, 8 दिसंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने वाली कई सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आए हैं।

shanaya

पार्टी से फैला कोरोना

बीएमसी रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में शामिल में हुई अभिनेता-निर्देशक सोहेल खान की पत्नी सीमा खान को सबसे पहले कोरोना का इंफेक्शन था बाद में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने भी खुद कोविड के लिए टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॅाजिटिव आई। सीमा भी 8 दिसंबर को डायरेक्टर करण जौहर के घर पर पार्टी में शिरकत की थी। करीना और अमृता भी पार्टी में थीं उनके अलावा अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और अब बेटी शनाया भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। खबर है कि करण की पार्टी से ही कोरोना फैला हैं। बता दें कि 15 दिसंबर को करण जौहर ने जानकारी दी है कि वो और उनका पूरा परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here