Bhoot police आज डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज हो गई है। रागिनी एमएमएमएस (Ragini MMS), फोबिया (Phobia), डर, द मॉल (Darr, The Mall) जैसी फिल्में बना चुके पवन कृपलानी (Pawan Kriplani)की भूत पुलिस (Bhoot police) एक हॉरर कॉमेडी है। इस फिल्म में मुख्य कलाकार हैं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam)।

दो भाइयों की कहानी है Bhoot Police


दो घंटे की इस फिल्म भूत पुलिस में बहुत कुछ तुरंत विश्वास करने लायक नहीं है, लेकिन इसे मनोरंजक बनाने की कोशिश की गई है। फिल्म की कहानी दो भाइयों विभूति वैद्य (सैफ अली खान) और चिरौंजी वैद्य (अर्जुन कपूर) के इर्द गिर्द घूमति है, जो एक प्रसिद्ध तांत्रिक ओझा उल्लत बाबा के बेटे हैं। दोनों भाई दो बहनों से टकराते हैं, जिनमें कुछ भी समान नहीं है। दोनों भाई भी एक दूसरे से काफी भिन्न हैं, एक अपने पिता की विरासत की रक्षा करना चाहता है तो वहीं दूसरा लंदन जाने के सपने देखता है।

https://www.instagram.com/p/CTlXos5qnFG/

वहीं दोनों बहनों के पास विरासत में मिली हुई चाय की बगान है, दोनों बहनों में से एक पिता की विरासत संभालना चाहती है तो दूसरी लंदन जाने के सपने देखती है। फिल्म में दोनों भाइयों का सामना एक असली आत्मा से होती है, जिसके बाद हास्य उत्पन्न होता है। बता दें कि इस फिल्म को रेटिंग 5 में से ढाई स्टार मिली है। इस फिल्म को और बेहतर बनाया जा सकता था, लेकिन यह फिल्म 90 की दशक की फिल्मों जैसी लगती है।

https://www.instagram.com/p/CTcRXx0j0iO/


फिल्म के बारे में अर्जुन कपूर ने स्पॉटबॉय को बताया था, “मैं भूत पुलिस को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सह-अभिनेता एक-दूसरे की भूमिका निभा रहे हैं और यह एक ऐसा जॉनर है जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए नया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैंने ऐसे समय में इसके साथ प्रयोग किया है। मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना और हंसाना बहुत जरूरी है और मुझे खुशी है कि भूत पुलिस मेरी अगली फिल्म होगी


इस फिल्म को शुरू में 2019 में सैफ अली खान, अली फजल, फातिमा सना शेख के साथ मुख्य बनाने की योजना थी। तब कास्ट बदली गई थी ।

ये भी पढ़ें :

Thalaivii On Release: सिनेमाघरों में आज रिलीज होगी Kangana की Thalaivii

अभिनेत्री Kangana Ranaut के साथ उद्धव ठाकरे सरकार की मनमानी, हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद ढहाया गया ऑफिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here