Home Tags Amrita Arora corona positive

Tag: Amrita Arora corona positive

Quarantine में रहकर Kareena Kapoor कर रही हैं बच्चों को मिस,...

0
Bollywood Actresses करीना कपूर खान (Kareena Kapoor ) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बाद महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी क्वारनटीन में हैं. क्वारनटीन में रहकर कैसा लगता हैं ये सभी जानते हैं। ऐसे करीना Kareena Kapoor अपने बच्चों-जेह और तैमूर से दूर रहकर मुश्किल समय से गुजर रही हैं। कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट करने वाली अभिनेत्री फिलहाल होम क्वॉरन्टीन चल रही हैं।

मां Maheep Kapoor के बाद अब बेटी Shanaya Kapoor भी हुईं...

0
कोरोना ने बॉलीवुड में एक बार फिर दस्तक दे दिया हैं। हाल ही में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर कोरोना पॅाजिटिव पाई गई थी वहीं महीप कपूर (Maheep Kapoor) के कोविड पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। शनाया ने इस बात की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

Karan Johar की पार्टी में फूटा कोरोना बम, हरकत में प्रशासन;...

0
Bollywood Actresses करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बाद महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। अभी करण जौहर (Karan Johar) की बिल्डिंग में आरटी पीसीआर की टेस्टिंग चल रही है। फिल्मकार ने अपनी मां हिरो जौहर के साथ-साथ कोविड-19 का टेस्ट करवाया। दरअसल करण की बिल्डिंग में कम से कम 40 लोगों ने कोविड-19 टेस्ट किया था जिसमें उनके स्टाफ के 10 सदस्य शामिल थे। (बीएमसी) द्वारा उनके घर को सेनेटाइज किया जा रहा हैं। बता दें कि करण ने हाल ही में अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें सीमा खान, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी मौजूद थी हांलाकि करण जौहर की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora हुईं कोरोना...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्रियों को हाल ही में बहुत सारी पार्टियों में भाग लेते हुए देखा गया है जहां COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया गया है। हाल ही में बेस्ट फ्रेंड की जोड़ी ने मुंबई में अपने घर पर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा होस्ट की गई एक मजेदार पार्टी शिरकत की थी। उनके साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना की मैनेजर पूनम दमानिया और मसाबा गुप्ता भी थीं। बीएमसी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के सुपर स्प्रेडर होने की भी संभावना जताई जा रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!