Karan Johar की पार्टी में फूटा कोरोना बम, हरकत में प्रशासन; BMC ने उठाए ये कदम

0
403
Karan Johar
Karan Johar की पार्टी में फूटा कोरोना बम, हरकत में प्रशासन; BMC ने उठाए ये कदम

Bollywood Actresses करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बाद महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। अभी करण जौहर (Karan Johar) की बिल्डिंग में आरटी पीसीआर की टेस्टिंग चल रही है। फिल्मकार ने अपनी मां हिरो जौहर के साथ-साथ कोविड-19 का टेस्ट करवाया। दरअसल करण की बिल्डिंग में कम से कम 40 लोगों ने कोविड-19 टेस्ट किया था जिसमें उनके स्टाफ के 10 सदस्य शामिल थे। (बीएमसी) द्वारा उनके घर को सेनेटाइज किया जा रहा हैं। बता दें कि करण ने हाल ही में अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें सीमा खान, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी मौजूद थी हांलाकि करण जौहर की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

बीएमसी ने करीना और अमृता के घर पर कोरोना टेस्टिंग कैंप लगवाया

करीना कपूर खान और उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा के कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पांए जाने के बाद बीएमसी ने उनके घर के पास टेस्टिंग कैंप आयोजित करने का फैसला किया। कोविड-19 कैंप बीएमसी की मेडिकल टीम की एक टीम ने लगाए थे, जिन्होंने जल्द कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों का पता लगाने के लिए आरटी पीसीआर टेस्ट कीं हैं।

पार्टी से फैला कोरोना

बीएमसी सूत्रों के मुताबिक अभिनेता-निर्देशक सोहेल खान की पत्नी सीमा खान को सबसे पहले कोरोना का इंफेक्शन था बाद में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने भी खुद कोविड के लिए टेस्ट कराया और रविवार, 12 दिसंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव वापस आ गई। सीमा भी 8 दिसंबर को डायरेक्टर करण जौहर के घर पर पार्टी में शिरकत की थी। करीना और अमृता भी पार्टी में थीं उनके अलावा अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। खबर है कि करण की पार्टी से ही कोरोना फैला हैं बॉलीवुड वाइव्स की शानदार एक्टर्स ने 8 दिसंबर को डायरेक्टर करण जौहर की पार्टी में शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें: Bollywood में फूटा कोरोना बम, अब Maheep Kapoor हुईं Covid-19 पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora हुईं कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here