Home Tags Bollywood Actresses

Tag: Bollywood Actresses

40 के बाद भी हॉटनेस का कहर बरपा रही हैं ये...

0
बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत और फिट दिखना बेहतरीन अभिनय करने जितना ही मायने रखता है। जिसके चलते ये अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ख्याल रखती हैं और अपने फैंस के लिए फिटनेस गोल्स सेट करती हैं। इस विडियो में जानिए उन अभिनेत्रियों के बारे में जो 40 पार कर चुकी है लेकिन फिटनेस के मामले में आज भी कई अभिनेत्रियों को मात दे देती हैं...

Karan Johar की पार्टी में फूटा कोरोना बम, हरकत में प्रशासन;...

0
Bollywood Actresses करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बाद महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। अभी करण जौहर (Karan Johar) की बिल्डिंग में आरटी पीसीआर की टेस्टिंग चल रही है। फिल्मकार ने अपनी मां हिरो जौहर के साथ-साथ कोविड-19 का टेस्ट करवाया। दरअसल करण की बिल्डिंग में कम से कम 40 लोगों ने कोविड-19 टेस्ट किया था जिसमें उनके स्टाफ के 10 सदस्य शामिल थे। (बीएमसी) द्वारा उनके घर को सेनेटाइज किया जा रहा हैं। बता दें कि करण ने हाल ही में अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें सीमा खान, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी मौजूद थी हांलाकि करण जौहर की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!