‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की तस्वीरें वायरल, आपने देखी क्या ?

0
180
Katrina Kaif 
‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में वह पहली बार साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ स्कीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं हाल ही में फिल्म के सेट से कैटरीना की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

Katrina Kaif की तस्वीरें हुईं लीक

वायरल हुई तस्वीरों में कैटरीना कैफ, पुलिस का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में कैटरीना को रेड ड्रेस में देखा जा सकता है। कैटरीना के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि फैंस इस फोटो को देखने के बाद फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि 25 दिसंबर 2021 को फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। ‘मैरी क्रिसमस’ का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है।

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुद फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘नई पारी। फिर से सेट पर, निर्देशक श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस के लिए। मैं हमेशा श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। जब थ्रिलर कहानियों की बात हो’। सूत्रों के मुताबिक, मेरी क्रिसमस एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन है जिन्होंने बदलापुर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वह अपनी इनोवेटिव फिल्म मेकिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्मफेयर सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा कैट सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। सलमान-कैट की ये मूवी 21 अप्रैल को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दीं थी। इसके अलावा कैटरीना ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ से Kiara Advani का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here