Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर मचा बवाल, FlipKart के बॉयकॉट की उठी मांग, जानें पूरा मामला

फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की डिप्रेशन की फोटो है। जिसे देख फैंस नाराज हो गए हैं।

0
207
Sushant Singh Rajput 
Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर मचा बवाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद भी फैंस उनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस उनसे जुड़े पोस्ट शेयर कर एक्टर को याद करते हैं। लेकिन इस बार फैंस भड़क उठे हैं। दरअसल फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की डिप्रेशन की फोटो है। जिसे देख फैंस नाराज हो गए हैं और फ्लिपकार्ट को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput के टी-शर्ट पर मचा बवाल

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट बिक रहा है जिसमें Sushant Singh Rajput की फोटो के साथ लिखा हुआ है, ‘डिप्रेशन डूबने के जैसा है।’ इस टी-शर्ट को देखने के बाद फैंस भड़क गए हैं। फैंस फ्लिपकार्ट को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने FlipKart के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट को माफी मांगने के लिए भी कहा जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक आम और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजूंगा।’ हालांकि अभी तक फ्लिपकार्ट ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

गौरतलब है कि एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। जांच एजेंसी के मुताबिक एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं और साथ ही साथ उसका भुगतान भी करती थीं। 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप लगाए गए हैं। एनसीबी ने सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी अभी राहत नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:

Sushant Singh Rajput को लगाई गई थी ड्रग्स की लत, NCB ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

फिल्म ‘Emergency’ में Shreyas Talpade निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, सामने आया फर्स्ट लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here