जानिए क्यों नहीं हो रही Kangana Ranaut की शादी? एक्ट्रेस ने बताई वजह

धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी।

0
156
Kangana Ranaut
जानिए किस वजह से नहीं हो रही Kangana Ranaut की शादी

बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के किरदार में हैं। फिल्म में कंगना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस बीच कंगना ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है।

Kangana Ranaut ने बताई ये वजह

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के बारे में बात की, जहां वह एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह वास्तविक जीवन में भी अपने चरित्र की तरह धाकड़ हैं। इसका जवाब देते हुए कंगना ने हंसते हुए कहा कि “ऐसा नहीं है, असल जिंदगी में किसकी पिटाई करेंगी। लोग कहते हैं कि मैं बहुत लड़ाकू हूं और लोगों के साथ लड़ने का मौका ढूंढती रहती हूं..क्योंकि आप जैसे लोग मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं”। उन्होंने आगे कहा कि इसलिए अब भी वह सिंगल हैं और उनकी शादी नहीं हो पा रही है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

आगे जब कंगना से पूछा गया कि उनको शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो किसी सेना के अधिकारी को अपने ‘आदर्श जीवनसाथी’ के तौर पर देखना चाहेंगी’। इससे पहले कंगना ने कहा था कि वह खुद को पांच साल बाद और एक पत्नी के रूप में एक मां के रूप में देखना चाहती हैं।

धाकड़ 20 मई को होगी रिलीज

फिल्म धाकड़ के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि, “सिनेमा में हमारे पास शायद ही कभी नायिकाएं होती हैं जो वास्तविक में एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करती हैं। जब धाकड़ के बारे में मैं सुनी तो मुझे खुशी हुई कि किसी ने तो एक एक्शन फिल्म में एक महिला की कल्पना करने की हिम्मत की।”

Dhaakad
Kangana Ranaut 

कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here