Disha Tiger Breakup: क्या एकतरफा था Disha Patani-Tiger Shroff का रिश्ता? 6 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा और टाइगर छह साल के रिलेशनशिप के बाद अपने रास्ते अलग कर चुके हैं।

0
304
disha patani
Disha Tiger Breakup

Disha Tiger Breakup: बॅालीवुड गलियारों में इन दिनों दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें छाई हुई है। दिशा और टाइगर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। दोनों पिछले छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा और टाइगर छह साल के रिलेशनशिप के बाद अपने रास्ते अलग कर चुके हैं।

एक तरफा प्यार में थीं Disha Patani?

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट से पता चला है कि टाइगर अपने करियर और फिटनेस को लेकर अलग नजरिया रखते हैं। वह शुरू से ही दिशा के साथ इस बात को लेकर क्लियर थे, हालांकि दिशा को उम्मीद थी कि उनका रिश्ता कुछ दिनों में बदल जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इससे दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया। टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्र के हवाले से बताया कि उनका रिश्ता काफी समय से परेशानी में था जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया।

Disha Patani
Disha Patani

उनके ब्रेकअप की खबरों के बाद जैकी श्रॉफ ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त रहे हैं और दोस्त बने रहेंगे। दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा कि वह अपने बेटे के लव लाइफ का ट्रैक नहीं रखते हैं और यह आखिरी चीज है जो वह करना चाहते हैं।

Disha Patani Tiger Shroff 1024x571 1 1

इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा के पास एकता कपूर की केटीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 फिल्में लाइन में हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपथ में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Disha Patani ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो, Tiger Shroff का आया ये रिएक्शन

Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर मचा बवाल, FlipKart के बॉयकॉट की उठी मांग, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here