‘कौन बनेगा करोड़पति’ हम सभी को पसंद है। शो का नाम आते ही सभी के सामने बिग बी अमिताभ बच्चन का चेहरा सामने आ जाता है। सभी लोग इस शो में सिर्फ अमिताभ बच्चन के होस्ट करने के अंदाज को पसंद करते हैं। हालांकि एक बार बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान ने भी इसके एक सीजन को होस्ट किया था लेकिन लोगों को शाहरूख खान ज्यादा पसंद नहीं आए जिसके बाद फिर से अमिताभ बच्चन ने इस शो को होस्ट करने की कमान संभाली।

क्या आपको ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो को अमिताभ बच्चन के बिना देखना मंजूर होगा। अगर नहीं तो आपको इस बात की आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि इस बार आप अमिताभ बच्चन को होस्ट करते हुए नहीं देख पाएंगे। माना जा रहा है कि इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के सीजन 9 को अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन होस्ट कर सकती हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि  इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की कुर्सी के लिए ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के नाम की चर्चा की जा रही है। हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है।

माना जा रहा है कि पहली बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो को कोई एक्ट्रेस होस्ट करेगी। जिससे इस बार का शो काफी मजेदार होने की बात कही जा रही है। हालांकि इस समय ऐश्वर्या कांस कार्यक्रम में व्यस्त है। ऐश्वर्या कांस में अपनी बेटी अराध्या के साथ हिस्सा ले रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here