Halloween Day पर Jacqueline Fernandez का दिखा Mermaid अवतार

0
311
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez Mermaid

हैलोवीन (Halloween) को लेकर बॉलीवुड कपल्स अलग अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं। इतनी अजीब तस्वीरों को साझा कर रहे हैं कि बॉलीवुड सितारों को पहचानना मुश्किल हो गया है। बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साझा कर रहे हैं।

ट्विटर पर Jacqueline Fernandez ने तस्वीरों को किया शेयर

FDBLsGdVUAE5ltn
Jacqueline Fernandez
इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने भी तस्वीरों को शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीरों में जैकलीन मरमेड लग रही हैं। जैकलीन पूरी तरह से जल की रानी दिख रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि जैकलीन मछली जल की रानी..जलपरी हैं।

Halloween डे के मौके पर जैक्लीन ने जलपरी के अवतार में दो तस्वरों को शेयर किया है। इस तस्वीर पर कमेंट की बरसात हो रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, सभी को Happy  Halloween जैक-ओ-लालटेनजैक-ओ-लालटेन Ghost Ghost Ghost मुझे आशा है कि आप अपने सबसे अजीब, अजीब लुक में नजर आएंगे।

31 अक्तूबर को पूरी दुनिया हैलोवीन मना रही है। हर साल 31 अक्तूबर को लोग हैलोवीन डे मनाते हैं। आज के दिन लोग काफी डरावने कपड़े पहनतें हैं। यह प्रचलन भारत में नहीं पश्चिमी देशों में काफी मशहूर है। उसकी शुरुआत भी पश्चिमी देशों से हुई थी। हैलोवीन अमेरिका, इंग्लैंड और यूरोपियन देशों में मनाया जाता है। इसे पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए मनाया जाता है। इस मौके पर अब भारत में भी लोग इसे मनाते हैं।

हैलोवीन (Happy Halloween) को Hallows Eve, All Saints Eve, All Hallow Evening, All halloween भी कहा जाता है। वहीं जब कोई त्यौहार हो तो हमारा बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। इस त्यौहार को बॉलीवुड के सेलेब्स भी बड़े धूमधाम से मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Halloween के लिए Soha Ali Khan का दिखा डरावना अंदाज, तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

Shehnaaz Gill के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #stopusingsidharthshukla, Aly Goni ने किया बचाव, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here