घर पर बैठे आनंद ले Gangubai Kathiawadi का, OTT प्लेटफॉर्म पर आ गई हैं Alia Bhatt

आलिया की फिल्म Gangubai Kathiawadi को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित, गंगूबाई 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी।

0
178
Gangubai Kathiawadi
घर पर बैठे आनंद ले Gangubai Kathiawadi का

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि आलिया की फिल्म Gangubai Kathiawadi को 26 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित, गंगूबाई 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये (Gangubai Kathiawadi Box Office Collection) का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला।

Gangubai Kathiawadi अब Netflix पर

इस फिल्म ने अब तक करीब 130 करोड़ रुपये कमाए हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर फिल्म की डिजिटल रिलीज की तारीख का ऐलान करते हुए लिखा था- “देखो, देखो चांद नेटफ्लिक्स पे आ रहा है। #GangubaiKathiawadi 26 अप्रैल से”। बता दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा साझा किए गए एक वीडियो के अनुसार, फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी। इस फिल्म को अब आप घर बैठे आराम से देख सकते है।

Gangubai Kathiawadi
Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’

1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित मैडमों में से एक गंगूबाई के जीवन के बाद यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 130 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

इस फिल्म ने 10 करोड़ रूपए की ओपनिंग की थी। गंगूबाई काठियावाड़ी बुक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में जिम सरभ भी थे जिन्होंने एक जर्नलिस्ट का रोल किया था। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। आलिया भट्ट कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं।

यह भी पढ़ें:

Netflix पर आ रही है Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’, इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर

Photo Gallery: एक बार फिर कैमरे के सामने Monalisa ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा, पर्पल ड्रेस में लूटा फैंस का दिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here