Shehnaaz Gill के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #stopusingsidharthshukla, Aly Goni ने किया बचाव, जानें पूरा मामला

0
826
Shahnaz Gill
Siddharth's fans furious on Shahnaz Gill

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया है। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों  की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीग बॉस हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था। इस गाने को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

ट्रेंड हुआ stopusingsidharthshukla

Tu Yaheen Hai गाने के कारण शहनाज कौर गिल को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रह है। सिद्धार्थ के फैंस कह रहे हैं कि सिड का नाम लेकर शहनाज खुद को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। फैंस का कहना है कि शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने का पूरा अधिकार है, पर हर जगह खुद को दिखाना उनके नाम का सहारा लेकर यह गलत है। फैंस शहनाज से इतना गुस्सा हैं कि ट्विटर पर #stopusingsidharthshukla ट्रेंड करा रहे हैं।

शहनाज के साथ फैंस एक्टर अमित टंडन को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ के गाने दिल को करार आया के कवर सॉन्ग की घोषणा की है। बता दें कि Dil Ko Karaar Aaya गाने में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्ट किया है। इस गाने का कवर सॉन्ग बनाने की बात अमित टंडन कर चुके हैं।

Aly Goni ने किया बचाव

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज के प्रति सहानुभूति अदा करने वाले फैंस अब शहनाज गिल पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। शहनाज के बचाने के लिए अली गोनी भी सामने आगे आगए हैं।

सिड के फैंस का शहनाज के खिलाफ ट्वीट देखर अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा दोस्तों यह सब बंद कर दो। उसे सिड को Tribute देने का पूरा हक है।

यहां देखें फैंस ने क्या कहा?

https://twitter.com/muckraker00/status/1454382965866172417
https://twitter.com/CintilaSidheart/status/1454402833613164552

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill के ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill का ‘Tu Yaheen Hai’ गाना रिलीज, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here