UP Election 2022: Om Prakash Rajbhar का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा नेताओं को मोतियाबिंद हो गया है

0
251
Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सुहेलदेव भारतीय विकास पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। हाल ही में उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ गठबंधन करने का फैसला लिया है। जिसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव के साथ संयुक्त सभा भी की है। इधर उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को मोतियाबिंद हो गया है।

उन्होंने ट्वीट किया है कि भाजपा नेताओं को मोतियाबिंद हो गया है,ना महगांई दिख रही ना बेरोजगारी दिख रही
ना किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले दिख रहे है, जब से भागीदारी संकल्प मोर्चा,सुभासपा व सपा एक साथ हुई है तब से भाजपा के दूरबीन में जो दिखाई दे रहा है वह 2022 में भाजपा सरकार जाने की आहट दिखाई दे रही है।

प्रधानमंत्री से पूछा था बिना पैसे के पार्टी कैसे चलती है

ओमप्रकाश राजभर ने वहां मौजूद जनता से कहा, ”एक बार हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वहां डिनर पर गए थे। पीएम मोदी ने मुझसे पूछा कि बिना पैसों के आप पार्टी कैसे चलाते हैं? इस पर मैंने कहा कि हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उसके पास रुपया तो नहीं है, लेकिन आपकी पार्टी यूपी में जितना एक महीने में खर्च करती होगी, हमारी बिरादरी के लोग उतने रुपए का एक दिन में शराब पी जाते हैं।”

योगी सरकार पर जमकर बरसते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि वह साल 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने के लिए मऊ में अखिलेश यादव को साथ में लेकर आये हैं। इस दौरान अखिलेश यादव ओमप्रकाश राजभर को सुनते रहे और मुस्कुराते रहे। कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने बोलते हुए कहा कि वह और ओमप्रकाश राजभर साथ आ गये हैं और इस बार योगी सरकार का जाना तय हो गया है।

इसे भी पढ़ें: भिड़े ओमप्रकाश राजभर और बीजेपी नेता के बबुआ, आगे निकलने में दे दनादन…!

ओमप्रकाश की सियासी मजबूरी, BJP की सत्ता में वापसी के लिए राजभर समुदाय का वोट भी जरूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here