Home Tags Omprakash Rajbhar

Tag: Omprakash Rajbhar

Omprakash Rajbhar का BJP पर वार, बोले- 10 मार्च को सुबह...

Omprakash Rajbhar: गुरुवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने वाराणसी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को सत्ता से हटाना बहुत जरूरी हो गया है।

Om Prakash Rajbhar क्या जीत पाएंगे जहूराबाद की लड़ाई?,जानिए इस सीट...

0
Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र (Zahoorabad Assembly Seat) में आखिरी चरण में 7 मार्च को मतदान होना है।

UP Election 2022: Video शेयर कर बोले ओपी राजभर, “महंगाई” पर...

0
UP Election 2022: चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी चल रही है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश...

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के पूर्व मंत्री का सीएम...

0
UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कैबिनेट के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के नेता ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

UP Election 2022: Om Prakash Rajbhar का बीजेपी पर हमला, कहा-...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सुहेलदेव भारतीय विकास पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) लगातार बीजेपी...

UP Election 2022: ओमप्रकाश राजभर दिखाएंगे दम! सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी...

0
UP Election 2022: ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) की पार्टी सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी का आज स्थापना दिवस है। इस अवसर पर पार्टी...

UP Election 2022: एक्शन में हैं ओमप्रकाश राजभर, रैली के लिए...

0
UP Election 2022: अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर पूरे एक्शन में है। 27 अक्टूबर को उनकी रैली होने वाली है। रैली की तैयारी में वो स्वयं लगे हुए हैं। 27 अक्टूबर की रैली के लिए ओम प्रकाश राजभर खुद ही झंडा बनाने में जुटे हैं।

UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया...

0
बीजेपी विधायक के बयान से नाराज ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े,दलित शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं, समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं,चुनाव आ रहे हैं इन्हें बता देना कौन क्या है,BJP RSS के नज़र में पिछड़े,दलित,शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना।

ओमप्रकाश की सियासी मजबूरी, BJP की सत्ता में वापसी के लिए राजभर समुदाय...

0
ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ मुलाकात की है। माना जा रहा कि ओमप्रकाश की सियासी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!