UP Election 2022: Video शेयर कर बोले ओपी राजभर, “महंगाई” पर वार होगा,”बाइस में बदलाव होगा”

0
435
Om Prakash Rajbhar

UP Election 2022: चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी चल रही है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने एक वीडियो ट्वीट कर मंहगाई को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उस वीडियो में कहा गया है कि चाहे जेताना करो कमाई, फिर भी बचे न एको पायी।

वीडियो के साथ राजभर ने लिखा है कि “महंगाई” पर वार होगा -“बाइस में बदलाव होगा”

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ बातचीत कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने का ऐलान किया था। राजभर ने अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की थी।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद राजभर ने ट्वीट किया था कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: Happy Diwali 2021: जानें Kumar Vishwas को Narendra Modi की कौन सी बात लगती है अच्छी, क्यों कहा, ‘यह परम्परा अनवरत रहे’

BJP नेता ने कहा महंगाई स्वीकार किया जाना चाहिए, Kumar Vishwas का तंज, कहा- सर्वशिक्षा- अभियान बहुत आवश्यक है, एक भी बच्चा छूटा, अक़्ल-चक्र…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here