Happy Diwali 2021: जानें Kumar Vishwas को Narendra Modi की कौन सी बात लगती है अच्छी, क्यों कहा, ‘यह परम्परा अनवरत रहे’

0
652
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Happy Diwali 2021:गुरुवार को पूरे देश मे दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बाबत लोगों ने अपने घरों को सजा लिया है। तमाम खरीदारी का काम निपटा लिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी लोग दीवाली की रात लक्ष्मी-गणेश का पूजन करेंगे और मिठाई बांटकर खुशियां मनाएंगे। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक इस त्योहार को लेकर लोगों में उत्साह है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के लिए जम्मू के नौशेरा पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री ने सेनाओं से बात करते हुए करते हुए कहा है कि आपके लिए सेना में आना एक नौकरी नहीं है। पहली तारीख को तनख्वाह आएगी, इसके लिए नहीं आए हैं आप। आपके लिए सेना में आना एक साधना है, जैसे कभी ऋषि-मुनि साधना करते थे, मैं आपके दिल के अंदर उस साधक का रूप देख रहा हूं। आप मां भारती की साधना कर रहे हैं।

जाने माने कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के सेनाओ के साथ दीवाली मनाने के कदम का स्वागत किया है। उन्होंने लिखा है कि मुझे हर साल यह दृश्य अच्छा लगता है राजनैतिक रूप से आप सहमत/असहमत हों पर देश के कार्यकारी प्रधान नरेंद्र मोदी का परिवारों से दूर दूरस्थ-दुर्गम मोर्चों पर डटकर बैठे सैनिकों के साथ दीवाली मनाना शानदार बात है।आने वाले कल में भी यह परम्परा अनवरत रहे।जय हिंद, जय हिंद की सेना।

यह भी पढ़ें: Yogi Adityanath ने दीवाली के मौके पर रामलला के किए दर्शन, देशवासियों को दी शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here