UP Election 2022: ओमप्रकाश राजभर दिखाएंगे दम! सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का आज 19 वां स्थापना दिवस

0
264
Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar

UP Election 2022: ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) की पार्टी सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी का आज स्थापना दिवस है। इस अवसर पर पार्टी की तरफ से मऊ में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि आज 27 अक्टूबर को हलधरपुर मैदान मऊ में भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) का 19वां स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर वंचित, पिछड़ा,दलित,अल्पसंख्यक महापंचायत का आयोजन किया गया है।

एक्शन में हैं ओमप्रकाश राजभर

अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) पूरे एक्शन में है। 27 अक्टूबर को उनकी रैली होने वाली है। रैली की तैयारी में वो स्वयं लगे हुए हैं। 27 अक्टूबर की रैली के लिए ओम प्रकाश राजभर खुद ही झंडा बनाने में जुटे हैं।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ बातचीत कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने का ऐलान किया था। राजभर ने अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की थी।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद राजभर ने ट्वीट किया था कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: CM योगी के मंत्री Upendra Tiwari ने कहा- अभी पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत कम हैं, 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं

Akhilesh Yadav ने मंत्री Upendra Tiwari के ‘पेट्रोल-डीजल’ वाले बयान पर कहा, ‘Thar’में तो डीज़ल पड़ता है ना?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here