UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया भैंसा, राजभर ने किया पलटवार

0
408
Om Prakash Rajbhar

UP Election 2022: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने विवादित बयान दिया है उन्होंने ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसा से की है। उन्होंने कहा कि हमने प्रयास किया था कि साथ रहकर उनके स्वभाव में कुछ सुधार होगा। लेकिन यहां से निकलते ही वो फिर से गंदगी में पहुंच गए। बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भैंसे को इंसान बनाना किसी के बस की बात नहीं है।

बीजेपी विधायक के बयान से नाराज ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े,दलित शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं, समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं,चुनाव आ रहे हैं इन्हें बता देना कौन क्या है,BJP RSS के नज़र में पिछड़े,दलित,शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ बातचीत कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने का ऐलान किया था। राजभर ने अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की थी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद राजभर ने ट्वीट किया था कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here