UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के पूर्व मंत्री का सीएम पर हमला, कहा- मुख्यमंत्री जी झूठ बोलने में नम्बर 1 हैं

0
379
UP News
UP News

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कैबिनेट के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के नेता ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मुख्यमंत्री इतिहास पर उपदेश न दें: राजभर

राजभर ने कहा कि जिसकी सरकार में थाना,जिला बिकता हो वह अपने को ईमानदार बोलता है जिसका खुलासा खुद अधिकारी कर रहे हैं, भ्रष्टाचार का आलम यह है कि श्मशान घाट से लाश गांव जा रही हैं एसपी रंगदारी टैक्स मांग रहा है ना मिलने पर गोली मार देता है, वंचित,पिछड़े, दलित,अल्पसंख्यक की उपेक्षा की उपेक्षा की आवाज उठाना ब्लैकमेलर लगता है तो मुख्यमंत्री जी आप इमानदार है तो माफियाओं की सूची जारी करो और अपना बुलडोजर उधर भी चलाओ। जो महाराजा सुहेलदेव राजभर का पूरा नाम तक नहीं ले सकता वह इतिहास पर उपदेश न दें,यूपी की जनता भाजपा को सत्ता से हटाने जा रही है।

योगी सरकार ने बड़े लोगों की तिजोरियां भरी

हाल ही में राजभर और अखिलेश यादव ने संयुक्त रैली की थी, जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि जब प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी तो हम योगी सरकार के हर उस फैसले की जांच कराएंगे, जिनसे गरीबों और बेसहारा लोगों को ठगने का काम किया गया। योगी सरकार ने प्रदेश की जनता को राम राज्य के नाम पर केवल ठगने का काम किया है और बड़े लोगों की तिजोरियों को भरने का काम किया है।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार जब साल 2017 में बनी थी तब ओमप्रकाश राजभर ने अपनी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का समर्थन उन्हें दिया था। जिसके बदले में वह योगी की कैबिनेट में मंत्री भी बने थे लेकिन बागी तेवर वाले ओम प्रकाश राजभर ने उस वक्त अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था।

जब उन्होंने आरोप लगाया कि जिले का डीएम इनकी बात को तवज्जो नहीं दे रहा है। उस समय ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि अगर डीएम को नहीं हटाया गया तो वह योगी सरकार से इस्तीफा दे देंगे। ओमप्रकाश राजभर जब तक योगी सरकार के साथ रहे मोलतोल की राजनीति करते रहे।

कॉमर्शि‍यल LPG सिलेंडर के दाम में 264 रुपये की बढ़ोतरी, रेस्टोरेंट का खाना-पीना होगा मंहगा

States Formation Day: 8 राज्य और 5 केंद्र शासित प्रदेशों का आज स्थापना दिवस, राष्ट्रपति ने दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here