Home Tags Disha patani

Tag: disha patani

Tiger Shroff के बाद इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani हमेशा अपने फोटोशूट और फिगर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Disha Tiger Breakup: क्या एकतरफा था Disha Patani-Tiger Shroff का रिश्ता?...

0
Disha Tiger Breakup: बॅालीवुड गलियारों में इन दिनों दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें छाई हुई है।

Bollywood News Updates: Alia Bhatt और Ranbir की ‘Brahmastra’ का पोस्टर...

0
Bollywood News Updates Alia Bhatt और Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है वहीं अब Brahmastra का पोस्टर रिलीज किया गया है

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Disha Patani ने दिए हॅाट पोज, बोल्ड लुक...

0
दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। दिशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं

Priyanka Chopra ने धूमधाम से नए साल का किया स्वागत, पति...

0
Priyanka Chopra ने अपने पति Nick Jonas के साथ नए साल का स्वागत बड़े ही शानदार तरह से किया।

‘Ganapath’ शूट के दौरान Tiger Shroff की आंख में लगी चोट,...

0
बॅालीवुड एक्टर Tiger Shroff इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपथ (Ganapath) के शूटिंग में बिजी हैं वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने फिल्म के बारे में अपडेट करते हैं

एक्शन फिल्म ‘Yodha’ में Sidharth Malhotra के साथ नजर आएंगी ये...

0
करण जौहर ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा एक्शन फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म योद्धा (Yodha) की घोषणा की थी। फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा करेंगे। योद्धा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इससे पहले मेकर्स ने घोषणा की थी कि फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Disha Patani ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो, Tiger...

0
दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक भूरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए है। फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहें हैं। यहां तक ​​कि टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर दिल वालें इमोजी भेज कर दिशा पर जमकर प्यार बरसाया हैं।  

समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज,...

0
दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होनें अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह रेड टाइगर प्रिंटेड बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटो में वह अपने बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे है बता दें कि दिशा पटानी पूल टाइम और बीच सेशन से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood News Updates: Aamir Khan की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने करियर में कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है। मगर अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं। बता दें कि आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अब लगभग 2 साल हो गए हैं। और प्रशंसक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने इसे बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!