ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Disha Patani ने दिए हॅाट पोज, बोल्ड लुक देख मदहोश हुए फैंस

दिशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। हाल ही में उन्होनें अपनी कुछ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

0
369
Disha Patani
ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Disha Patani ने दिए हॅाट पोज

दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। दिशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। हाल ही में उन्होनें अपनी कुछ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो जमकर वायरल हो रहे हैं। फैंस उनके बोल्ड लुक को देखकर मदहोश हो रहे हैं। फोटो में वह अपने बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Disha Patani ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

दिशा ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें, वह ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ट्रांसपेरेंट प्लाजो पहना हुआ है। वह पिंक प्रिंटेड बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है। इस फोटो के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक से बढ़कर एक हॉट पोज देते हुए देखा जा सकता है। दिशा का ये पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस फोटोज पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

Disha Patani
Disha Patani

बताते चले कि दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में दिशा पटानी ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की, उनके कई फैंस और फॉलोअर्स ने कमेंट्स किए। एक फैन ने लिखा, “सेक्सी (sic)” दूसरे ने फायर इमोजीस भेजा।

44642501 ba02 46a4 b2ec 401b572f4b23

कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक भूरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए थे। दिशा पटानी के काम की बात करे तो उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ देखा गया था। दिशा के पास एकता कपूर की केटीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 फिल्में लाइन में हैं। दिशा के फोटोज की बात करें तो हमेशा की तरह दिशा ने अपने लुक्स से सभी का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें:

Disha Patani ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो, Tiger Shroff का आया ये रिएक्शन

ब्लैक ड्रेस में Kareena Kapoor Khan ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, Photos में दिखा एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here