नोएडा Supertech Twin Tower में हुआ टेस्ट ब्लास्ट, 22 मई को जमींदोज होगी बिल्डिंग

Supertech Twin Tower :इसके लिए नोएडा प्राधिकरण ने एक सलाह जारी की थी। इसमें कहा गया था कि रविवार, 10 अप्रैल को दोपहर को सेक्टर 93ए में स्थित सुपरटेक एमराल्ड ट्विन टावरों पर एक परीक्षण विस्फोट किया जाएगा।

0
478
Supertech Twin Tower
Supertech Emerald Court Twin Tower

Supertech Twin Tower: नोएडा के अवैध रूप से बने सुपरटेक ट्विन टावर्स को ध्वस्त करने की तैयारी जोरों पर है। इसी क्रम में 10 अप्रैल रविवार को दोपहर में एडिफिस इंजीनियरिंग और जेट डिमोलिशन कंपनी ने इसका टेस्ट ब्लास्ट किया। वहीं एमराल्ड कोर्ट और एटीएस ग्रीन्स विलेज सहित आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को बिल्डिंग गिराए जाने के दौरान घर के अंदर रहने के लिए कहा गया था।

download 8 1
Supertech Twin Tower

22 मई को गिराया जाएगा Supertech Twin Tower

नोएडा के सेक्टर 93-ए में स्थित सुपरटेक ट्विन टावर्स का टेस्ट ब्लास्ट किया गया। लेकिन सुपरटेक के एपेक्स और सियेन टावरों का वास्तविक विध्वंस 22 मई को होगा। टेस्ट ब्लास्ट बेसमेंट में चार खंभों और 14वें तल पर किया गया। बता दें कि विध्वंस के लिए आवश्यक विस्फोटकों की संख्या का पता लगाने के लिए परीक्षण विस्फोट किया गया है।

download 7 1
Supertech Twin Tower

Supertech Twin Tower को लेकर नोएडा प्राधिकरण ने जारी की सलाह

इसके लिए नोएडा प्राधिकरण ने एक सलाह जारी की थी। इसमें कहा गया था कि रविवार, 10 अप्रैल को दोपहर को सेक्टर 93ए में स्थित सुपरटेक एमराल्ड ट्विन टावरों पर एक परीक्षण विस्फोट किया जाएगा। अपनी सुरक्षा के लिए, सभी निवासियों को घर में रहना होगा। वहीं विस्फोट के दौरान अपनी बालकनियों पर खड़े होने से बचना होगा।

बताते चलें कि नोएडा प्राधिकरण और दोनों कंपनियों ने विस्फोट के लिए पूरी तैयारी कर ली है, जिसमें चारदीवारी पर एल्युमीनियम की चादरें लगाना और परिसर से धूल, छींटे और मलबे को बाहर जाने से रोकने के लिए जमीन पर भू टेक्सटाइल कपड़े का इस्तेमाल शामिल है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here