Home Tags Supertech twin tower demolition

Tag: supertech twin tower demolition

कौन हैं Chetan Dutta जो दबाएंगे Twin Towers के ब्लास्ट का...

0
Noida Twin Towers Demolition: नोएडा के 40-मंजिला सुपरटेक ट्विन टावर्स को आगामी 28 अगस्त को गिराने की योजना है। नोएडा सेक्टर 93A में अवैध रूप से बने यह इमारत पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है।

Noida Twin Towers Demolition: ऐसे गिराये जाएंगे नोएडा के ट्विन टावर,...

Noida Twin Towers Demolition: नोएडा सेक्टर 93ए में बने सुपरटेक ट्विन टावर को 28 अगस्त को ध्वस्त किया जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट ने Supertech Twin Tower को गिराये जाने की समय...

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नोएडा में सुपरटेक के 40 मंजिला ट्विन टावरों को गिराये जाने की समय सीमा 22 मई से 28 अगस्त तक बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की।

नोएडा Supertech Twin Tower में हुआ टेस्ट ब्लास्ट, 22 मई को...

0
Supertech Twin Tower: नोएडा के अवैध रूप से बने सुपरटेक ट्विन टावर्स को ध्वस्त करने की तैयारी जोरों पर है। इसी क्रम में 10 अप्रैल रविवार को दोपहर में एडिफिस इंजीनियरिंग और जेट डिमोलिशन कंपनी ने इसका टेस्ट ब्लास्ट किया।

Supertech Emerald Court के ट्विटन टावरों को गिराए जाने की प्रक्रिया...

0
Supertech Emerald Court के ट्विन टावरों को तोड़ने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। टावर को ढहाने के लिए 200 मजदूरों के साथ इंजीनियरों की टीम मौजूदै है।

Noida के Supertech Emerald Court के दो अवैध टावरों को गिराने...

0
Supertech Emerald Court केस को लेकर Supreme Court ने 7 जनवरी को बड़ा फैसला दिया है। कोर्ट ने दोनों ट्विन टावरों को गिराने का आदेश दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!