‘Ganapath’ शूट के दौरान Tiger Shroff की आंख में लगी चोट, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

0
675
Tiger Shroff
‘Ganapath’ शूट के दौरान Tiger Shroff की आंख में लगी चोट

बॅालीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपथ (Ganapath) के शूटिंग में बिजी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने शेड्यूल के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि ब्रिटेन में Ganapath की शूटिंग के दौरान उन्हें आंख में चोट लग गई। जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपति भी मुख्य भूमिका में कृति सेनन भी है।

शूट के दौरान Tiger Shroff की आंख में लगी चोट

TIGER

Tiger Shroff ने आंख में लगी चोट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,Shit happens #ganapath final countdownnn तस्वीर में उनके आंख में लगी चोट को आप आसानी से देख सकते हैं, उनकी आंखे सूजी हुई हैं जिसे देखकर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहें हैं। बता दें कि फिल्म में कृति सेनन भी हैं दोनों ने नवंबर में ब्रिटेन में गणपति की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ganapath Tiger Shroff
‘Ganapath’ के सेट से Tiger Shroff

फिल्म के बारे में

गणपत में स्टार्स Tiger Shroff और कृति सनोन लीड रोल्स में हैं। फिल्म का निर्देशन रानी फेम के विकास बहल कर रहे हैं। गणपति का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के जैकी भगनानी द्वारा एक पोस्ट-महामारी डिस्टोपियन युग में गुड कंपनी सेट के सहयोग से किया जा रहा है, गणपथ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कृति और टाइगर ने हीरोपंती (2014) में एक साथ अपनी शुरुआत की। कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ-स्टारर फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here