बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक रोचक मामला सामने आया है। अभिषेक बच्चन ने कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) में मल्टी टास्किंग नॉन टेक्निकल स्टाफ (एमटीएस) की नौकरी के लिए भरा आवेदन पत्र चर्चा का विषय बन गया है।

हैरान करने वाली बात यह है कि आयोग ने अभिषेक बच्चन के नाम का एडमिट कार्ड भी जारी किया है। आयोग ने एडमिट कार्ड में उनका सेक्स फीमेल लिखा है। अभिषेक बच्चन का परीक्षा केन्द्र जयपुर आवंटित किया गया था। यह परीक्षा पिछले रविवार को आयोजित हुई है और सेंटर पर अभिषेक बच्चन परीक्षा देने नहीं पहुंचे।

आयोग की इस मामले में भारी चूक सामने आई है। अभिषेक बच्चन को 2405283611 रोल नंबर आवंटित किया गया था। एसएससी की वेबसाइट पर अभिषेक बच्चन के नाम से जारी एडमिट कार्ड उपलब्ध है। एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का फोटो लगा हुआ है। जन्मतिथि 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है। हालांकि पता देखने में गलत लग रहा है।

एडमिट कार्ड में पता लिखा है, 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र। इसके साथ ही अभिषेक बच्चन का लिंग परिवर्तन भी कर दिया गया और उन्हें महिला बताया गया है। एसएससी की यह परीक्षा रविवार को महिला अभ्यर्थियों के लिए ही आयोजित की गई थी। इस पूरे मामले में एसएससी का पक्ष सामने नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here