अहमदाबाद में ‘पठान’ फिल्म का विरोध, बजरंग दल और VHP के कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

0
145
Pathan Controversy
Pathan Controversy

Pathan Controversy: गुजरात के अहमदाबाद में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन के दौरान भारी हंगामा हो गया। जहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने एक मॉल में घुसकर थिएटर में तोड़फोड़ की है। वहां लगे फिल्म के पोस्टरों को क्षति पहुंचाई है। कार्यकर्ताओं ने मूवी रिलीज नहीं होने देने की धमकी भी दी है।

दरअसल, मामला बुधवार का है जहां अहमदाबाद के अल्फावन मॉल में स्थित मल्टीप्लेक्स में ‘पठान’ फिल्म के पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टरों की सूचना मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उन पोस्टरों को फाड़ डाला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके से पहुंची। पुलिस ने हंगामा करने वाले बजरंग दल और VHP के 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। हालांकि, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

Pathan Controversy: अहमदाबाद में 'पठान' फिल्म का विरोध, बजरंग दल और VHP के कार्यकर्ताओं ने कि तोड़फोड़
Pathan Controversy:

Pathan Controversy: VHP ने दी धमकी

गौरतलब है कि विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि हम गुजरात में किसी भी कीमत पर फिल्म ‘पठान’ की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ हुए विरोध को राज्य के सभी सिनेमाघर के मालिक एक चेतवानी के रूप में लें। उन्हें अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज करने से दूर रहना चाहिए।

Pathan Controversy: क्या है पूरा मामला?

फिल्म ‘पठान’ में फिल्माएं गए गाने ‘बेशरम रंग’ हाल ही में रिलीज किया गया था। इस गाने के आते ही इसका विरोध शुरू हो गया। इस गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी को लेकर खासा बवाल मचा। इस मुद्दे पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर आपत्ति जताई और इसे सुधारने की मांग की।

Pathan Controversy: अहमदाबाद में 'पठान' फिल्म का विरोध, बजरंग दल और VHP के कार्यकर्ताओं ने कि तोड़फोड़
Pathan Controversy:

उन्होंने कहा कि अगर गाने में दिए गए सीनों में सुधार नहीं किया जाएगा तो सरकार को इस बात पर विचार करना पड़ेगा कि फिल्म कि स्क्रीनिंग राज्य में हो या नहीं। बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और बेशरम रंग गाना 12 दिसंबर 2022 को रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें:

क्या बदलेगी दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’? Pathaan के मेकर्स को सेंसर बोर्ड ने दिए ये सुझाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here