AAP नेता Sanjay Singh ने APN न्यूज से कहा- Narendra Modi और अमित शाह 2 सबसे बड़े जासूस

0
536
sanjay singh on UP Election 2022 candidate
sanjay singh on UP Election 2022 candidate

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में जारी चुनाव प्रचार के बीच विपक्षी दलों की तरफ से बीजेपी पर हमले बोले जा रहे हैं। फोन हैकिंग और सोशल मीडिया हैकिंग के तमाम आरोपों हाल के दिनों में लगे हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद Sanjay Singh ने एपीएन न्यूज से बात करते हुए कहा कि Narendra Modi और अमित शाह देश के 2 सबसे बड़े जासूस हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पेगासस के जरिए पहले से ही देश के आम नागरिकों की जासूसी करती आ रही है।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी इसका संज्ञान लिया था। यह कोई बहुत बड़ी बात नहीं है उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सरकार ऐसी कोशिशों में लिप्त है। अयोध्या में जमीन घोटाले का भी खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि किस तरह से दलितों की जमीन को तमाम बड़े अधिकारी और बीजेपी से जुड़े नेताओं ने पौने दामों में गलत तरीकों से खरीद रहे हैं इसकी केंद्रीय जांच एजेंसी से जांच होनी चाहिए।

Sanjay Singh बीजेपी पर रहे हैं हमलावर

Sanjay Singh

Sanjay Singh लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि साढ़े 4 साल तक इन्हें मथुरा, काशी की याद नहीं आई। क्या आप (भाजपा) भगवान को भी चुनाव की दृष्टि से देखते हैं। लोगों ने अपना पेट काटकर राम मंदिर के लिए चंदा दिया है और आप उस चंदे की चोरी कर रहे हैं। इन्हें ना अयोध्या, ना काशी और ना ही मथुरा पर बोलने का हक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here