Maharashtra Assembly के शीतकालीन सत्र पर मंडराया कोविड-19 का खतरा, 10 स्टॉफ मिले Corona पॉजिटिव

0
447
Corona
Corona

Maharashtra Assembly का आज से शीतकालीन सत्र शुरू होना है लेकिन सत्र के शुरू होने से पहले ही Corona का खतरा मंडराने लगा है।

जानकारी के मुताबिक सत्र के शुरू होने से पहले विधानसभा की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों और स्टॉफ का RTPCR टेस्ट करवाया गया। जिसमें 8 पुलिसकर्मियों समेत कुल 10 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सत्र से पहले विधानसभा से जुड़े लगभग 3500 लोगों का हुआ था कोरोना टेस्ट

जानकारी के मुताबिक शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा से जुड़े लगभग 3500 लोगों का Corona टेस्ट किया गया था। इनमें से 10 पॉजिटिव पाये गये हैं। अब सरकार को फैसला लेना है कि इन सैंपलों की जीनोम सीक्वेंसिंग कब किया जाएगा।

Corona
Corona

मालूम हो कि मंगलवार को महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के कुल 825 नए मामले दर्ज किये गये थे। वहीं कोविड संक्रमण से कुल 14 लोगों की मौत हो गई।

महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 41 हजार 367 तक पहुंच गया है

स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में संक्रमितों की कुल संख्या 66 लाख 50 हजार 965 हो गई। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 41 हजार 367 तक पहुंच गया है।

वहीं अगर नये वैरिएंट Omicron की बात करें तो महाराष्ट्र में में कुल 11 नए मामले सामने आए हैं। इनमे से 8 मालमे अकेले मुंबई से हैं। Omicron से महाराष्ट्र में संक्रमितों की कुल संख्या 65 हो चुकी है।

Corona
Corona

महाराष्ट्र के Corona टास्क फोर्स ने आशंका जताई है कि फरवरी महीने में Omicron का संक्रमण अधिक तेजी से बढ़ेगा। बीते 15 से 19 दिसंबर के बीच कोरोना संक्रमितों के नए केस 1 हजार 391 तक पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें: Corona की दूसरी लहर में Oxygen की कमी के कारण नहीं हुई किसी की मौत- UP सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here