Home Tags Corona in Mumbai

Tag: Corona in Mumbai

देश में फिर से कहर बरपा सकता है Corona, चौथी लहर...

0
कोरोना से बचाव की मुहिम में लगभग 1,82,55,75,126 लोगों का सफल वैक्‍सीनेशन भी हो चुका है।

Corona Update: कोरोना के मामलों में आई गिरावट लेकिन रहना होगा...

0
Corona Update: कोरोना को लेकर एक राहत भरी खबर है। पूरे देश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 2 लाख 55 हजार 874 मामले सामने आए।

लग सकता है Corona लॉकडाउन! जानिए ग्रीन, ऑरेंज और रेड...

भारत में Corona वायरस के तेज होते प्रसार को देखते हुए इस बात की संभावना जताई जा रही है कि अगर स्थिति इसी तरह भयावह बनी रही तो केंद्र राज्यों को सीमित लॉकडाउन लगाने की सलाह दे सकता है।

Corona Update: 24 घंटे में कोरोना के 37,379 नए मामले सामने...

Corona Update: भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। बीते एक दिन में कोरोना मामले में 10.7 फीसदी का उछाल देखने को मिला है।

Maharashtra Assembly के शीतकालीन सत्र पर मंडराया कोविड-19 का खतरा, 10...

0
Maharashtra Assembly का आज से शीतकालीन सत्र शुरू होना है लेकिन सत्र के शुरू होने से पहले ही Corona का खतरा मंडराने लगा है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई...

0
Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

पहले से फैला है Corona… और अब नया Virus भी दे...

0
हमारे देश में Corona की बीमारी इस समय नियंत्रण में है फिर भी अमेरिका सहित कुछ देशों में कोरोना की तीसरी-चौथी लहर ने कहर बरपा रखा है। जिस चीन से कोरोना वायरस विश्वभर में फैला, उसी चीन में उसका प्रकोप फिर बढ़ रहा है। अब तो चीन से एक और चौंकानेवाली खबर आई है। चीन के बाजारों में पशुजनित बीमारियों के 18 नए Virus पाए गए हैं।

India Covid-19 Update : पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के...

0
India Covid-19 Update : स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 11,919 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए और 470 मौतों की सूचना मिली है।

India Covid-19 Update: देश में Corona Cases की कमी, जम्मू में...

0
India Covid-19 Update : देश में पिछले 24 घंटों में 10,197 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए, जो कल की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक है।

India Covid-19 Update : पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के...

0
देश में आज पिछले 24 घंटों में कोरोनोवायरस के 8,865 नए मामले दर्ज किए गए, वहीं इस दौरान 197 मौतों की सूचना मिली।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!