Home Tags Tiger Shroff video

Tag: Tiger Shroff video

Disha Tiger Breakup: क्या एकतरफा था Disha Patani-Tiger Shroff का रिश्ता?...

0
Disha Tiger Breakup: बॅालीवुड गलियारों में इन दिनों दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें छाई हुई है।

Heropanti 2 Twitter Review: अपने स्टंट से दिवाना बनाएंगे Tiger Shroff,...

0
Heropanti 2 Twitter review: अहमद खान द्वारा निर्देशित, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अभिनीत हीरोपंती 2 शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई है।

Tiger Shroff के साथ डांस करती दिखी Esha Gupta, ‘विसल बजा 2.0’...

0
एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं फैंस इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है

‘Heropanti 2’ का दूसरा ट्रेलर आउट, Tiger Shroff का फिर दिखा एक्शन अवतार,...

0
हीरो टाइगर श्रॅाफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी नजदीक आ गई है।

‘Heropanti 2’ के प्रमोशन में Tara Sutaria और Tiger Shroff ने...

0
टाइगर की फिल्म Heropanti 2 रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है फिल्म 2014 में आई हीरोपंति का सीक्वल है दोनों स्टार्स ‘हीरोपंती 2’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं

फिल्म Heropanti 2 का नया गाना ‘Miss Hairan’ रिलीज, फैंस पर...

0
बॉलीवुड अभिनेता Tiger Shroff इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है टाइगर बतौर सिंगर भी डेब्यू कर रहे हैं।

‘Ganapath’ शूट के दौरान Tiger Shroff की आंख में लगी चोट,...

0
बॅालीवुड एक्टर Tiger Shroff इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपथ (Ganapath) के शूटिंग में बिजी हैं वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने फिल्म के बारे में अपडेट करते हैं

Disha Patani ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की फोटो, Tiger...

0
दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक भूरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए है। फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहें हैं। यहां तक ​​कि टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर दिल वालें इमोजी भेज कर दिशा पर जमकर प्यार बरसाया हैं।  

‘Ganapath’ के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक...

0
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म गणपथ (Ganapath) की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन फिर भी अभिनेता अपनी शानदार तस्वीरों और वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। टाइगर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गणपथ के सेट से अपना एक स्लो-मो वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर सभी हैरान हैं! हम ही नहीं टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी इस फोटो से काफी प्रभावित हैं। उनकी पोस्ट पर उनकी तीखी प्रतिक्रिया आई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!