‘Heropanti 2’ का दूसरा ट्रेलर आउट, Tiger Shroff का फिर दिखा एक्शन अवतार, यूजर्स ने पूछा- ‘छोटी बच्ची हो क्या डायलॉग किधर है’?

0
189
Heropanti 2
‘Heropanti 2’ का दूसरा ट्रेलर आउट

बॅालीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॅाफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी नजदीक आ गई है। वहीं अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में टाइगर काफी धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और दर्शकों से भी। पहले की तरह, टाइगर श्रॉफ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Heropanti 2
फिल्म Heropanti 2

Heropanti 2 के ट्रेलर में Tiger Shroff ने मचाया धमाल

ट्रेलर ने कुछ ही समय में लाखों व्यूज को पार कर लिया है। फैंस भी इस ट्रेलर को जमकर पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट कर रहे है कि छोटी बच्ची हो क्या डायलॅाग है कि नहीं। ट्रेलर में, श्रॉफ को अपने स्टंट को दिखाते हुए और डांस करते हुए देखा जा सकता है। जबकि फिल्म के विलेन नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने सभी नए अवतार का शो चुरा रहे हैं। ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ की मां का किरदार निभा रहीं अमृता सिंह की भी झलक दिखाई गई है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ बबलू नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो लैला की बुरी योजना (नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाया गया किरदार) को रोकने के मिशन पर जाता है। आपको बता दें कि इस फिल्म से टाइगर बतौर सिंगर भी डेब्यू कर रहे हैं।  फिल्म का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया गया है, फिल्म में तारा सुतारिया टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Tara Sutaria
‘Heropanti 2’

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म होरीपंत के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में किर्ती सेनन टाइगर के अपोजिट थीं। हीरोपंती 23 मई 2014 में आई थी। फिल्म ने लगभग 75 करोड़ की कमाई की थी। हीरोपंती 2 एक एक्शन फिल्म है, जिसमें टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी खलनायक का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ फिर एक्शन सीन करते नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें:

फिल्म Heropanti 2 का नया गाना ‘Miss Hairan’ रिलीज, फैंस पर चला Tiger Shroff की आवाज का जादू

Rohit Shetty की कॅाप यूनिवर्स में Sidharth Malhotra के साथ शामिल हुईं Shilpa Shetty, पहला लुक आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here