Archana Puran Singh ने खुद पर बने मीम्स पर तोड़ी चुप्पी, दिया मुंहतोड़ जवाब

खुद पर वायरल हो रहे मीम्स पर अर्चना ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि, लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मेरे पास कोई और काम नही है।

0
335
Archana Puran Singh
Archana Puran Singh ने खुद पर बने मीम्स पर तोड़ी चुप्पी

पंजाब विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के हारने के बाद द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी थी। इतना ही नही सोशल मीडिया पर अर्चना के मीम्स भी जमकर वायरल हुए थे। वहीं अब वायरल हो रहे मीम्स पर अर्चना ने रिएक्ट किया है। यूजर्स का कहना है कि विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की हार के बाद अब अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी खतरे में है।

Archana Puran Singh ने दी प्रतिक्रिया

मीम्स को लेकर अर्चना ने कहा, “मीम्स उनके लिए कोई नही बात नहीं है। और मीम्स से उनपर कोई असर नहीं होता है क्योंकि ये उनके लिए कोई नई और बड़ी बात नहीं है। लोग मेरे साथ ऐसे क्यों बर्ताव करते हैं कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आते हैं तो मेरे पास कोई काम नहीं रहेगा”।

आगे अर्चना ने कहा, “किसी व्यक्ति ने शो छोड़कर राजनीति में जाने का विचार किया, उसे अभी भी शो से जोड़कर देखा जाता है। मैं राजनीति में कभी नहीं रही हूं। मेरा शो में एक खास रोल है, जिसे मैं अच्छे से निभा रही हूं,लेकिन जब भी सिद्धू से जुड़ा कुछ भी होता है, तो मुझ पर मीम्स बनते हैं जो कि बहुत ही खराब बात है।”

Archana Puran Singh

पंजाब की कुर्सी निकलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो को लेकर अलग-अलग मीम्स चलाए जाने लगे थे। दरअसल, सिद्धू और अर्चना दोनों ही कपिल शर्मा शो में बतौर जज के रुप में नजर आए है, जिस वजह से यूजर कह रहे हैं कि अब अर्चना की कुर्सी खतरें में है। बता दें कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने 2022 के चुनाव में अमृतसर से चुनाव लड़ा था लेकिन वो चुनाव हार गए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here