पर्स चुराने के आरोप में बंगाली अभिनेत्री Rupa Dutta गिरफ्तार, तलाशी में मिले काफी कैश

0
386
Rupa Dutta 
पर्स चुराने के आरोप में बंगाली अभिनेत्री Rupa Dutta गिरफ्तार

बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को पुलिस ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में पर्स चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कई डेली सोप में काम कर चुकी बंगाली अभिनेत्री (Bengali Actress) रूपा दत्ता को कथित तौर पर ध्यान भटकाने वाली चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि एक पुलिस अधिकारी ने शक के तौर पर एक्ट्रेस की तलाशी ली थी।

Rupa Dutta 6

पॉकेट मारी के आरोप में Rupa Dutta गिरफ्तार

रूपा को कूड़ेदान में पर्स फेंकते समय पकड़ा गया। विधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि अभिनेत्री के पास से कथित तौर पर 75,000 रुपये की राशि बरामद की गई है। बैग की तलाशी लेने के दौरान पुलिस को उसमें और भी कई वॉलेट मिले। अधिकारी ने कहा कि महिला को केपमारी (kepmari) (ध्यान भटकाने वाली चोरी) के संबंध में गिरफ्तार किया गया है, और यह पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है कि क्या और लोग अपराध से जुड़े हुए हैं।

Rupa Dutta
Rupa Dutta

सूत्रों के मुताबिक रूपा को इस मामले में अदालत में ले जाया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने कुछ साल पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का गलत आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने साल 2020 में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर फेसबुक पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here