PM Modi ने की फिल्म ‘The Kashmir Files’ की तारीफ, फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा- हमें गर्व महसूस हो रहा है

The Kashmir Files को लेकर प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने कहा- फिल्म को प्रोड्यूस करके हमें गर्व महसूस हो रहा है। 

0
592
The Kashmir Files
PM Modi ने की फिल्म ‘The Kashmir Files’ की तारीफ

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज होते ही खूब कमाई कर रही है। वहीं अब पीएम मोदी (PM Modi) ने भी फिल्म की तारीफ की है, साथ ही टीम के सभी मेम्बर्स के साथ मुलाकात भी की है। फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक ने पीएम संग फोटोज शेयर किया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

The Kashmir Files

PM नरेंद्र मोदी ने The Kashmir Files टीम से की मुलाकात

अभिषेक अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत अच्छा लगा। यह मुलाकात और खास इसलिए बनी क्योंकि उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की। इस फिल्म को प्रोड्यूस करके हमें गर्व महसूस हो रहा है। धन्यवाद मोदी जी।”

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने अभिषेक के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “अभिषेक मुझे बहुत खुशी हुई, आपने भारत के सबसे चैलेंजिंग सच को प्रोड्यूस करने की हिम्मत की है”। बताते चले कि हरियाणा सरकार ने फिल्म को अपने राज्य में छह महीने के लिए टैक्स फ्री कर दिया है। टैक्स फ्री होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सीएम खट्टर को भी धन्यवाद किया था।

विवेक अग्निहोत्री ने सीएम खट्टर को धन्यवाद बोलते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- ‘बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी। corona काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह निर्णय काफ़ी मदद करेगा। साथ ही सिनेमा हॉल का व्यवसाय भी मज़बूती पकड़ेगा’। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद हरियाणा सरकार ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को निर्देश दिया कि वे ग्राहकों से मूवी टिकट पर जीएसटी न वसूलें।

इसके अलावा इस फिल्म को लेकर RP Singh राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा (National Spokesperson BJP) ने भी अपने क्षेत्र के कॅालेज छात्रों को फ्री टिकट देने का ऐलान किया है। RP Singh ने ट्वीट करते हुए लिखा- “मैं राजिंदरनगर निर्वाचन क्षेत्र से कॉलेज के छात्रों को नायराना पीवीआर में #KashmirFiles के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश कर रहा हूं। नई पीढ़ी को इतिहास की यात्रा करने दें”।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

इस तस्वीर में प्रोड्यूसर अभ‍िषेक अग्रवाल, विवेक अग्न‍िहोत्री और पल्लवी जोशी नजर आ रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार भी हैं। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बेहतरीन फिल्म बताते हुए इसे 4.5 रेटिंग दी है। सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शक भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म कश्मीरी पंडितों की दर्द को दिखाती है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here