Avatar 2 Teaser Trailer Released: मच अवेटेड फिल्म ‘Avatar 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Avatar 2 Teaser Trailer Released: अवतार 2 का टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह ट्रेलर अवतार के ऑफिशियल पेज पर हिन्दी और इंग्लिश में रिलीज किया गया है।

0
166
Avatar 2 Teaser Trailer Released
Avatar 2 Teaser Trailer Released

Avatar 2 Teaser Trailer Released: हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म “Avatar” के सीक्वल का इंतजार खत्म हो गया है। “Avatar” के सीक्वल “Avatar 2: The Way Of Water” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अवतार ने लोगों के मन में एक अलग सी दुनिया बना दी थी ठीक वैसे ही “अवतार 2” का ट्रेलर देख के ऐसा लगता है जैसे यह फिल्म भी लोगों को एक अलग दुनिया में ही ले जाने वाली है।

FRaY P7VEAEy54b

Avatar 2 Teaser Trailer Released: बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है पूरा दृश्य

“Avatar 2” का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह ट्रेलर 1 मिनट 38 सेकंड का है लेकिन वो बेहद ही शानदार लग रहा है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि यह एक टीजर ट्रेलर है। पूरे ट्रेलर में पानी के अंदर और बाहर का सीन बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। ट्रेलर के अंत में एक लाइन सुनने को मिली है, “मुझे यकीन है, हम जहां भी हो ये परिवार…हमें सुरक्षित रखेगा”।

Avatar 2 Teaser Trailer Released: ऑफिशियल पेज पर किया गया रिलीज

“अवतार 2” का टीजर ट्रेलर अवतार के ऑफिशियल पेज पर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर हिन्दी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। हालांकि, टीजर देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” फिल्म सुली परिवार (जेक, नेयतिरी और उनके बच्चों) की कहानी होगी जिसमें वह एक दूसरे को सुरक्षित और जीवित रखने के लिए लड़ाइयां लड़ेंगे। इस फिल्म में उन्हें कई त्रासदियों का सामना करते हुए देखा जाएगा और इन सबके बावजूद वो एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे।

OIP 53

Avatar 2 Teaser Trailer Released: 13 साल बाद रिलीज होगा सीक्वल

“अवतार: द वे ऑफ वॉटर” भारत में 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज की जाएगी। बताते चलें कि ‘अवतार 2’ से पहले ‘अवतार’ भी थिएटर्स में रिलीज भी जाएगी। अवतार का सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है।

संबंधित खबरें:

‘Avatar 2’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Panchayat Season 2 Trailer: एक बार फिर दर्शकों को हंसाने आ रही है पंचायत 2, जानिए कब हो रही रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here