‘Ganapath’ के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स, Disha Patani का आया ये रिएक्शन

0
523
Ganapath Tiger Shroff
'Ganapath' के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स, Disha Patani का आया ये रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म गणपथ (Ganapath) की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन फिर भी अभिनेता अपनी शानदार तस्वीरों और वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। टाइगर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गणपथ के सेट से अपना एक स्लो-मो वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर सभी हैरान हैं! हम ही नहीं टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी इस फोटो से काफी प्रभावित हैं। उनकी पोस्ट पर उनकी तीखी प्रतिक्रिया आई है।

टाइगर श्रॉफ ने नए पोस्ट में अपने एब्स को फ्लॉन्ट किया

https://www.instagram.com/reel/CWdo_oSt6t6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a8680fb6-fb25-4ff9-9b66-186eaab5ec5b

टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन यूके में गणपथ की शूटिंग कर रहें हैं। टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणपथ सेट से खुद का एक स्लो-मो वीडियो साझा किया। वीडियो में वह अपनी 6 पैक्स को फ्लॉन्ट करते हुए फिल्म का क्लैपर बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। टाइगर ने बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में चेंज बाय डेफटोन्स गाने को जोड़ा। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#Ganapath (sic)।”

दिशा पटानी ने किया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी उनके पोस्ट से काफी प्रभावित हुईं। और उन्होनें फायर इमोजीस भेजकर कमेंट किया।

disha

गणपति के बारे में

गणपथ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कृति और टाइगर ने हीरोपंती (2014) में एक साथ अपनी शुरुआत की। गणपथ का निर्देशन क्वीन फेम विकास बहल करेंगे। फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के जैकी भगनानी द्वारा गुड कंपनी सेट के साथ मिलकर किया जा रहा है, कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ-स्टारर 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने समुद्र किनारे से बिकनी में शेयर की Photos, देखें

‘ये जवानी है दीवानी’ एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने दिया बेटी को जन्म, देखें PHOTO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here