NCB के सामने आज फिर पेश होंगी Ananya Panday

0
488
NCB के सामने आज पेश नहीं होंगी Ananya Pandey

Mumbai Cruise Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान के व्हाट्सअप चैट को लेकर अभिनेत्री Ananya Panday को कल समन भेजा था। जिसके बाद एनसीबी ने कल 2 घंटे तक पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान उनसे आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट और उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया था। आज फिर एनसीबी ने अन्नया को पूछताछ के लिए बुलाया हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री से चैट में इस्तेमाल होने वाले कोड वर्ड्स के बारे में भी पूछताछ की गई। एनसीबी ने दावा किया है कि आर्यन खान की चैट में ड्रग्स के लिए कोड वर्ड शामिल थे। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बहुत खास दोस्‍त हैं, जबकि उनकी मां भावना पांडे गौरी खान की करीबी दोस्त हैं।

शाहरूख के घर NCB की टीम

आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कई टीमें शाहरुख खान के बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ और अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर पर छापा मारने पहुंची थी। एनसीबी की टीमों ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी की, एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे और चंकी पांडे के घर पर पहुंची। बता दें कि ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को आज दोपहर 2 बजे एनसीबी ने तलब किया था।

Aryan Khanउन लोगों में शामिल हैं जिन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। उच्च न्यायालय ने कहा है कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: 22 साल की हुईं #AnanyaPanday, पिता ने कहा, हैप्पी बर्थडे मेरी अनन्या

Aryan Khan को जमानत ना मिलने पर भड़की Swara Bhaskar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here