Realme Festival offer : Realme के फोन पर मिल रही है बंपर छूट, जानें कहा मिल रहा है

0
335
Photo Credit- Realme Website

Realme Festival offer : Realme का Festival सीजन चल रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए Flipkart और Amazon पर शानदार छूट दे रही है। कंपनी का यह सेल ऑफर 16 अक्टूबर से चल रहा है, आज इस सेल का आखिरी दिन है। इस सेल में आपको realme के कई अच्छे-अच्छे फोन कम दामों में मिल जायेंगे। अगर आपको इस सेल का फायदा लेना है तो आप Flipkart, Amazon और realme जैसे प्लेटफॉर्म से ले सकते है। इस ऑफर में फोन के अलावा आपको स्मार्टवॉच, टीवी, हेडफोन आदि पर बड़ी छूट मिलेगी। तो चलिए आपको बताते है किस फोन पर कितना छूट मिल रहा है।

Realme C11 2021

इस फोन पर आपको लगभग 1000 रुपये तक की भारी छूट मिल रही है। यह फोन बेहद शानदार भी है। यह फोन कम दाम में ज्यादा फीचर्स भी दे रहा है। इसकी बैटरी पॉवर भी अच्छी है। इसमें 5000MH की बैटरी दी गई है। वहीं 6.5 inch का डिस्प्ले भी दिया गया है, साथ ही 2GB रैम और 32GB स्टोरेज भी है । इसमें 8 mph बैक औऱ 5mph फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Market में उपलब्ध कुछ सस्ते Smart Phone, Samsung से लेकर Realme तक के फोन ले सकते हैं आप

Realme Narzo 50A

कंपनी का यह फोन कॉफी शानदार है। फोन पर आपको लगभग 1200 रुपये तक की भारी छूट मिल रही है। इसमे 6000mh की बैटरी लगी हुई है जो लंबे समय तक चलेगी। वहीं 4GB रेम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। इस फोन में 50MPH का शानदार बैक कैमरा और 8 MPH का फ्रंट कैमरा भी है।

Realme C20

इस फोन पर भी 1000 तक की छूट मिल रही है। इस फोन में आपको 5000MH की पॉवर बैटरी मिल जायेगी। वहीं 6.5 inch का डिस्प्ले भी दिया गया है। इसमे 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिल रहा है। फोन में 8 mph बैक औऱ 5mph फ्रंट कैमरा दिया गया है।

भारत में जल्द लॉन्च होगी Skoda Slavia, जाने क्या होंगे इस कार के दाम और फीचर्स

Realme GT NEO 2

कंपनी का यह फोन बेहद शानदार है इस को खरीदने के लिए आपको बैंक से पैसे भेजने पर 5000 तक की भारी छूट मिल जायेगी। इसमें आपको 8GB रेम और 128GB स्टोरेज दिया जा रहा है। फोन में 64MPH का शानदार बैक कैमरा और 8 MPH का प्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें GT मोड भी दिया गया है।

इस Realme के festival sale offer में बहुत से फोन हैं जो आप कम दामों के खरीद सकते हैं। Flipkart और Amazon पर जाकर आप इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here