Ranbir Kapoor की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का अपकमिंग शेड्यूल नवंबर में होगा शुरू!

0
245
Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का अपकमिंग शेड्यूल नवंबर में होगा शुरू!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म का आने वाला वाला शेड्यूल नवंबर के दूसरे हफ्ते में शुरू होगा। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहें हैं। यह एक्शन से भरपूर रहेगी इसमें रणबीर कपूर को अलावा शिव, आलिया भट्ट ईशा, अमिताभ बच्चन गुरु, नागार्जुन एक आर्कियोलॉजिस्ट और शाहरुख खान नजर आने वाले हैं।

कोरोना महामारी के वजह से फिल्म के शूटिंग को रोक दिया गया था लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं सूत्रो के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि फिल्म का कुछ “कुछ ज़रूरी सीन और एक बड़ा गाना शूट होगा, उसके बाद आगे की शूटिंग की जाएगी

बता दें कि इस साल फरवरी में, नागार्जुन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम का शुक्रिया करते हुए लिखा – “और मेरी तरफ से #ब्रह्मास्त्र का रैप अप हो गया है। बहुत अद्भुत अनुभव हमारे शानदार कलाकारों #रणबीर और @Aliaa08 के साथ रहा। #AyanMukerji द्वारा बनाई गई खूबसूरत दुनिया को देखने के लिए आप लोगों का मैं इंतजार नहीं कर सकता। #TheBigIndianMovie #ब्रह्मास्त्र”।

यह भी पढ़ें: कम वक्त में इन फिल्मों ने छोड़ी गहरी छाप, Oscar 2022 के लिए हो सकती हैं Nominate

Bollywood की इन फिल्मों में दिखाया गया है Drug Abuse का काला सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here