Home Tags Brahmastra

Tag: Brahmastra

Brahmastra On OTT: दीवाली पर फैंस को तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर...

0
Brahmastra on OTT: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है

300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर की ‘Brahmastra’, बनाया...

0
Brahmastra Box Office: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है।

पाइरेसी का शिकार हुई Brahmastra, फुल HD में हुई लीक

0
Brahmastra: आजकल बॉलीवुड के फिल्मों का बायकॉट करना एक ट्रेंड बन गया है। किसी भी फिल्म को आते ही कुछ लोग उसे बायकॉट करने में लग जा रहे हैं। 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra )का भी बायकॉट ट्रेंड सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

Brahmastra Box Office Day 1: ओपनिंग-डे पर हिट हुई रणबीर की...

0
Brahmastra Box Office Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्विटर पर सामने आए फैंस...

0
Brahmastra Twitter Review: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी।

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ‘Brahmastra’ का विरोध, महाकाल के...

0
Brahmastra Promotion: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे...

0
‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

Kesariya Song Release: रिलीज हुआ फिल्म Brahmastra का ‘केसरिया’ सॅान्ग, रोमांटिक...

0
Kesariya Song Release रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का पॅापुलर सॅान्ग केसरिया रिलीज हो गया है।

Brahmastra: डायरेक्टर Ayan Mukerji ने बताया ‘अस्त्रावर्स’ का राज

0
Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स उनको पहली बार एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!