Brahmastra On OTT: दीवाली पर फैंस को तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’

0
299
Brahmastra
Brahmastra on OTT

Brahmastra On OTT: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि दीवाली से पहले आलिया और रणबीर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। अब आप भी इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकते हैं।

Brahmastra on OTT
Brahmastra on OTT

Brahmastra 0n OTT: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हो सकती है रिलीज

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दीवाली पर 23 या 24 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ का कारोबार किया था।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor
Brahmastra on OTT

इस बीच रणबीर के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहले रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ नजर आने वाले थे, लेकिन फिर परिणीति फिल्म से बाहर हो गईं। ऐसे में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें:

Rashmika Mandanna की हुई फिल्म ‘Animal’ में एंट्री, Ranbir Kapoor संग रोमांस करती आएंगी नजर

Vicky Kaushal ने पूरा किया ‘Sam Bahadur’ का पहला शेड्यूल, फिल्म में ये सितारे भी आएंगे नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here