Rashmika Mandanna की हुई फिल्म ‘Animal’ में एंट्री, Ranbir Kapoor संग रोमांस करती आएंगी नजर

रश्मिका संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी। एनिमल में रश्मिका रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

0
379
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna की हुई फिल्म ‘Animal’ में एंट्री

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म पुष्पा में रश्मिका के रोल को दर्शक ने काफी पसंद किया जिसके बाद उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वहीं अब खबर आ रही है कि रश्मिका संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगी। फिल्म में रश्मिका रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन स्पेश साझा करेंगी।

Rashmika Mandanna रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती आएंगी नजर

पहले इस फिल्म में रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ नजर आने वाले थे, लेकिन फिर परिणीति फिल्म से बाहर हो गईं। ऐसे में रणबीर कपूर और Rashmika Mandanna पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक रश्मिका मंदाना को लीड रोल के लिए साइन कर लिया गया है। एनिमल’ में रणबीर और रश्मिका के साथ-साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम रोल में नजर आएंगे। एनिमल में रश्मिका रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

फिल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू होने की उम्मीद है। ‘एनिमल’ को डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वांगा ‘कबीर सिंह’, ‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग खत्म हो गई है। आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) वाराणसी पहुंचे थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

RRR On OTT: SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ ओटीटी पर होगी रिलीज!

Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया सफर, पास बैठे शख्स ने नहीं पहचाना, वीडियो VIRAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here