Zombie Angelina Jolie के नाम से वायरल हो रही तस्वीर का सच आया सामने…असली चेहरा देखकर दंग रह जाएंगे आप

0
525
Zombie Angelina Jolie
Zombie Angelina Jolie

Zombie Angelina Jolie: ‘जॉम्बी एंजेलिना जोली’ के नाम से इंस्टाग्राम स्टार बनीं सहर तबर (Sahar Tabar) ने आखिरकार अपने चेहरे से पर्दा हटा लिया है। 2019 में, सहर ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह अपना चेहरा बनाने की कोशिश करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। लेकिन सर्जरी के बाद उनका चेहरा और भी खराब दिखने लगा। इसलिए उनका नाम ‘ज़ोंबी एंजेलीना जोली’ पड़ा। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब यूजर्स दंग रह गए हैं क्योंकि उन्होंने अपना असली चेहरा सभी के सामने दिखा दिया है।

Zombie Angelina Jolie
Zombie Angelina Jolie

Zombie Angelina Jolie को 2010 में 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी

सहर ईरान के तेहरान की रहने वाली हैं। उनका असली नाम फतेमेह खिशवंद है। 2019 में सहर को ईशनिंदा और हिजाब का अपमान करने के लिए जेल हो गई थी। अब जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने असली चेहरे को दुनिया को दिखाया है। उस समय, उसे 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। सामाजिक कार्यकर्ता मसीह अलीनेजाद के अनुसार, सहर को 14 महीने जेल में बिताने के बाद रिहा किया गया था। 21 साल की सहर ने अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने असली चेहरे का खुलासा किया है। उसने यह भी स्पष्ट किया कि सहर का चेहरा जो पहले इंस्टाग्राम पर यूजर्स के सामने आया था, वह केवल मेकअप और फोटोशॉप का परिणाम था। चर्चा थी कि सहर ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी इसलिए उनका चेहरा एंजेलिना जोली जैसा लग रहा था। लेकिन उसने कहा कि ये सब झूठे हैं।

Zombie Angelina Jolie
Zombie Angelina Jolie

उन्होंने बताया कि “बचपन से ही मेरा सपना था कि मैं लाइमलाइट में आऊं। इंटरनेट सबसे आसान तरीका था। इसलिए तस्वीरों को मेकअप के साथ पोस्ट किया गया और एंजेलिना की तरह फोटोशॉप किया गया।” सहर ने अपने इंटरव्यू में ये बात मानी थी कि उन्होंने कुछ सर्जरी जैसे नोज जॉब, लिप फिलर और लाइपोसक्शन करवाई हैं। लेकिन जो तस्वीरों वह सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह सब फोटोशॉप के साथ दिखाया गया है।

संबंधित खबरें:

Angelina Jolie: जंग के बीच Ukraine पहुंचीं हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना, बच्चों से मुलाकात का Video हो रहा वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here