समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज, फोटो हुआ वायरल

0
840
Disha Patani
समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज, फोटो हुआ वायरल (photo: social media)

दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होनें अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह रेड टाइगर प्रिंटेड बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटो में वह अपने बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे है बता दें कि दिशा पटानी पूल टाइम और बीच सेशन से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CWvehfVMcq4/

तस्वीर उनके किसी हॉलिडे की लग रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने फूल इमोजी के साथ लिखा, “मिसिंग (sic),”। दिशा पटानी ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की, उनके कई फैंस और फॉलोअर्स ने कमेंट्स किए. एक फैंस ने लिखा, “सेक्सी (sic),,” दूसरे ने फायर इमोजीस भेजा।

https://www.instagram.com/p/CVhfYrqAh7p/

दिशा पटानी के काम की बात करे तो उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ देखा गया था। दिशा के पास एकता कपूर की केटीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 फिल्में लाइन में हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपथ में नजर आएंगे। बता दें कि अक्टूबर में जैसे ही ऋतिक रोशन और टाइगर का वॉर 2 साल का हुआ, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की। एक्शन-थ्रिलर अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

https://www.instagram.com/p/CUPH7dFg2Sv/

यह भी पढ़ें: ‘Ganapath’ के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स, Disha Patani का आया ये रिएक्शन

Disha Patani ने समुद्र किनारे से बिकनी में शेयर की Photos, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here