Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad संग शेयर की पहली फोटो, यूजर बोले- ‘पहली वाली ज्यादा सुंदर थी’

0
156
Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad संग शेयर की पहली फोटो,

Hrithik Roshan Saba Azad: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक को अक्सर उनकी कथित गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं अब ऋतिक ने पहली बार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबा संग एक तस्वीर साझा की है, जिसे देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते नजर आते हैं।

Hrithik Roshan and Saba Azad
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan ने शेयर की तस्वीर

ऋतिक द्वारा शेयर की गई तस्वीर में ऋतिक रोशन सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और पीछे बेंच पर बैठीं सबा आजाद कहीं और ही देख रही हैं। ऋतिक रोशन ने सबा आजाद संग अपनी पहली फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ’गर्ल ऑन बेंच’। ऋतिक के पोस्ट पर सबा आजाद ने भी रिएक्शन दिया है। सबा ने लिखा ,’एक आलसी गर्मी की दोपहर में वैन गॉग… सबसे अच्छे अंडे के साथ सबसे अच्छा दिन।’ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को देखकर फैंस ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। एक ने यूजर ने लिखा- ’क्या फायदा ऋतिक रोशन होने का जब आपको इसे ही डेट करना था।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पहली वाली ज्यादा सुंदर थी’। सबा आजाद अभिनेत्री के साथ एक सिंगर भी हैं। वह दिल कबड्डी और मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध नाटककार और निर्देशक सफदर हाशमी की पोती हैं। ऋतिक रोशन का 2014 में सुजैन से तलाक हो गया था।

Hrithik Roshan

ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज हुई है। इसे पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से ठीक-ठाक रिस्पॅास देखने को मिला। ये फिल्म आर मधावन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें:

Vikram Vedha Twitter Review: टिकट बुक करने से पहले पढ़ें कैसी है सैफ-ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’, ट्विटर पर आए रिएक्शन

‘क्या चक्कर है’, एक बार फिर Shubhman Gill के साथ स्पॅाट हुई Sara Ali Khan, वीडियो Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here