Vikram Vedha Twitter Review: टिकट बुक करने से पहले पढ़ें कैसी है सैफ-ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’, ट्विटर पर आए रिएक्शन

0
225
Vikram Vedha
Vikram Vedha Twitter Review

Vikram Vedha Twitter Review: बॅालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ आज यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। इसे पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से ठीक-ठाक रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। वहीं अब ट्विटर पर इसके रिएक्शन भी सामने आ गए हैं। तो आइये देखते हैं कि पब्लिक को कैसी लगी ये फिल्म।

Vikram Vedha Twitter Review: ऋतिक- सैफ के रोल को फैंस ने किया पसंद

विक्रम वेधा को लेकर दो तरह के रिएक्शन सामने आए है। एक तरफ जहां कुछ लोग फिल्म की बुराई कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की दमदार परफॉर्मेंस से खुश हैं। बता दें कि फिल्म का अभी भी बायकॉट हो रहा है। ट्विटर पर #BoycottVikramVedha भी ट्रेंड हो रहा है।

download 2022 09 08T162932.757
Vikram Vedha Twitter Review

यहां देखें रिएक्शन

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर केआरके ने ट्वीट किया-‘मेरे दोस्तों ने विक्रम वेधा देखी। ऋतिक रोशन ने फर्स्ट हाफ में अमिताभ बच्चन तो सेकेंड हाफ में अल्लू अर्जुन को कॉपी किया है। क्लाइमेक्स में ऋतिक और सैफ अली खान दोनों मिलकर हवा में 15 मिनट तक गोलियां चला रहे हैं। एक्शन भोजपुरी फिल्मों से भी खराब है। मतलब आउटडेटेड और 3 घंटे का टॉर्चर।’

लोगों ने बताया बकवास
थिएटर खाली
कई लोगों ने की फिल्म की तारीफ-
शानदार फिल्म

फिल्म ने बुधवार तक 5-6 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग कर ली है। ये फिल्म आर मधावन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में दोनों ने जबरदस्त एक्टिंग की है।

Saif Ali Khan
Vikram Vedha Twitter Review

वहीं हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के बीच जंग देखने को मिल रही है। दोनों ही अभिनेता एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। फैंस को ऋतिक और सैफ का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर तो सैफ पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:

Ranveer Singh-Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट देख फैंस परेशान

Model Suicide: सुसाइड नोट में लिखा- “मैं खुश नहीं हूं, मुझे शांति चाहिए”, आखिर क्यों मरने से पहले मॉडल ने मांगी माफी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here