Swara Bhaskar ने पाकिस्तानी VIDEO शेयर करके कहा- हे नफ़रती चिंटुओं जीत प्रेम की, इश्क़ की ही होगी!

0
428
Swara Bhaskar
Swara Bhaskar को ट्रोलर्स ने कहा, 'मेरी नौकरानी तुमसे ज्यादा सुंदर', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Swara Bhaskar ने देश में बढ़ रही सांप्रदायिकता और धार्मिक उन्माद पर चिंता जाहिर करते हुए धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी टिप्पणी की है। पिछले कुछ समय से जिस तरह से किसानों के खिलाफ या फिर धर्म विशेष के खिलाफ नफरत का माहौल बन रहा है, उसे देखकर एक बड़ा तबका परेशान है। स्वरा भास्कर भी गंग-जमुनी तहजीब को तव्वजो देते हुए अपनी स्टाइल में इस विषय पर टिप्पणी की।

इस मामले में स्वरा ने पाकिस्तान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि जिनके दिलों को नफ़रत ने तंग कर दिया है. वो नहीं समझ पाएंगे इस ज़मीन की ख़ूबसूरती, हमारे मिले हुए इतिहास का असर। पाकिस्तान के सबसे बड़े फ़नकार सूफ़ी शायरी पढ़ते हुए श्री कृष्ण और राधा जी का उदाहरण दे रहे हैं। हे नफ़रती चिंटुओं.. कर लो कोशिश- जीत प्रेम की, इश्क़ की ही होगी!

स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। अभी बीते 21 तारीख को स्वरा भास्कर ने आर्यन खान के समर्थन में एक ट्वीट किया। जिसमें स्वरा ने सेशंस कोर्ट पर नाराजगी जताते हुए लिखा,’ये उन लोगों द्वारा पूरी तरह से कानून का त्याग है जो जिन पर कानून बनाए रखने की जिम्मेदारी है। आर्यन खान बेल।’ #AryanKhanBail #AryanKhan #AryankhanDrugsCase (sic)।”

स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री में अपने कड़े तेवरों के साथ सभी सामाजिक मुद्दों पर खुल कर बोलने के लिए जानी जाती हैं। कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

इसे भी पढ़ें: कठुआ गैंगरेप का विरोध जताने वाली करीना-सोनम और स्वरा ने कास्टिंग काउच पर साधी चुप्पी, उठे सवाल

स्वरा के पोस्टर को देख यूजर्स ने किया अमेजॉन को अनइन्स्टॉल

Aryan Khan को जमानत ना मिलने पर भड़की Swara Bhaskar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here