Home Tags Swara bhaskar twitter

Tag: swara bhaskar twitter

Swara Bhaskar और Mamata Banerjee के बीच हुई बातचीत, अभिनेत्री ने...

0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंची। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मी, कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि ममता बनर्जी मुंबई की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं।

Vikram Gokhale ने किया कंगना के बयान का समर्थन तो Swara...

0
मराठी अभिनेता (Marathi actor) विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विवादित बयान का समर्थन किया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत को 1947 में मिली आजादी “भीख” थी। देश को असली आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने। विक्रम गोखले की बात पर तंज करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है कि पद्म पुरस्कार आता ही होगा।

Swara Bhaskar को ट्रोलर्स ने कहा, ‘मेरी नौकरानी तुमसे ज्यादा सुंदर’,...

0
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लगातार ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, जिसके बारे में हम में से अधिकांश लोग जानते हैं। एक तस्वीर से लेकर एक पोस्ट तक, चाहे वह कुछ भी अपलोड करती हो, हर बार उन्हें ट्रोल किया जाता हैं। ऐसा लगता हैं जैसे ट्रोल्स सांस रोककर उनके शब्दों से उन पर हमला करने का इंतजार करते हैं। हालांकि इस बार एक शख्स ने ऑनलाइन हद पार कर दी।

Swara Bhaskar ने पाकिस्तानी VIDEO शेयर करके कहा- हे नफ़रती चिंटुओं...

0
स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि जिनके दिलों को नफ़रत ने तंग कर दिया है. वो नहीं समझ पाएंगे इस ज़मीन की ख़ूबसूरती, हमारे मिले हुए इतिहास का असर। पाकिस्तान के सबसे बड़े फ़नकार सूफ़ी शायरी पढ़ते हुए श्री कृष्ण और राधा जी का उदाहरण दे रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!