Viral Video : तेजी से वायरल हो रहा है दुल्हा-दुल्हन का यह वीडियो, जानें क्या है मामला

0
387
Photo Credit - Instagram Account on haitianbeauty25

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते है। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्यम बना हुआ है। इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। अधिकतर वीडियो शादी समारोह की वायरल होती है, क्योंकि लोग दुल्हा और दुल्हन की हरकतों पर नजर रखते हैं और उनकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते है जिससे खूब वायरल हो जाता है।

https://www.instagram.com/reel/CU8AOQgB2pb/?utm_medium=copy_link

यह वायरल वीडियो भी एक शादी समारोह की है। इस वीडियो में दुल्हा और दुल्हन अपने शादी को यादगार बनाने के लिए गानों पर डांस करते है। दुल्हन बेहद शानदार डांस करती है। दुल्हा भी ठीक डांस कर रहा होता है। तभी डांस एक ऐसा स्टेप आता है, उस स्टेप में दुल्हे को अपनी होने वाली पत्नी को हाथों के सहार थोड़ा झुकाना होता है। दुल्हन जब डांस करते करते दुल्हे के पास जाती है हाथ पकड़ कर झुकने के लिए उस समय दुल्हा अपनी होने वाली पत्नी को संभाल नहीं पाता है, और दुल्हन के साथ-साथ दुल्हा भी जमीन पर गिर जाता है।

Viral Video: देखें हथिनी और मगरमच्छ की जोरदार लड़ाई, जानें किसकी हुई जीत

वहां खड़े लोग डांस को मजे से देख रहे होते है। अचानक दोनों कपल को गिरने के बाद वहां खड़े लोग भी शर्मा जाते है, औऱ हंसने लगते है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग देख-देख बहुत मजे ले रहे है। इय वीडियो को Instagram पर एक haitianbeauty25 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Viral Video: देखते-देखते जमींदोज हो गया घर, Kerala में आयी बाढ़ का यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here